S M L

राजस्थान चुनाव 2018: आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की दसवीं सूची जारी

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की दसवीं सूची जारी कर दी है. इस सूची में पार्टी ने 60 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं. पार्टी ने जयपुर की दो सीटों पर प्रत्याशी बदले हैं

Updated On: Nov 17, 2018 10:54 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान चुनाव 2018: आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की दसवीं सूची जारी

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की दसवीं सूची जारी कर दी है. इस सूची में पार्टी ने 60 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं. पार्टी ने जयपुर की दो सीटों पर प्रत्याशी बदले हैं.

आदर्श नगर से आजम खान की जगह जितेंद्र हटवाल को अवसर दिया. वहीं किशनपोल सीट से शकील कुरैशी के बदले सुदीप जैन बगड़ा को टिकट दिया है. पार्टी अब तक कुल 163 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है.

प्रत्याशियों की लिस्ट:

कोटपूतली से सत्यनारायण अग्रवाल, फुलेरा से दिलीप अग्रवाल, लालसोट से हंसराज मीणा, चाकसू से राजेश बैरवा को टिकट दिया है.

करनपुर से प्रहलाद राय, सांगरिया से अनिल कुमार शर्मा, पीलीबंगा से पीराराम सोलंकी, लूणकरणसर से विक्रम स्वामी, भादरा से रामस्वरूप स्वामी सादुलपुर से रामपाल प्रजापत, चुरू से रामचंद्र राजोतिया, सुजानगढ़ से एडवोकेट त्रिलोकचंद मेघवाल, झुंझुनूं से राजकुमार मूंड, उदयपुरवाटी से रविकांत मिश्रा, धोद महेंद्र गहलोत, नीम का थाना से भवानी शंकर शर्मा, कोटपुतली से सत्यनारायण अग्रवाल को टिकट दिया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव 2018: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की आठवीं सूची

फुलेरा से दिलीप अग्रवाल, नगर से महावीर सिंह, डीग-कुम्हेर से चंद्र पाल सिंह, राजाखेड़ा से डॉ. रामप्रकाश बाघेल, महवा से भगवान सहाय मीना, लालसोट से हंसराज मीना, निवाई से मुकेश चंदेल, पोखरन से भंवर दान उज्वल, अजमेर उत्तर से दीपक कुमार मंडावर, अजमेर दक्षिण से पंकज जटिया, मसूदा से याकूब, नागौर से गेनाराम सेंगवा, सोजत से दयाल डांगी, फलौदी से रमेश चंद साहू, शेरगढ़ से अगरसिंह गोगादेव को टिकट दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi