S M L

राहुल बाबा मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद कर दो: अमित शाह

बताया जा रहा है कि अमित शाह मंगलवार को जयपुर में पार्टी की तरफ से आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे

Updated On: Sep 11, 2018 02:54 PM IST

FP Staff

0
राहुल बाबा मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद कर दो: अमित शाह

राजस्थान के एक दिवसीय दौरे पर रवाना हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को जयपुर पहुंचें. यहां उन्होंने मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की.

इसके बाद अमित शाह ने जयपुर में बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, यह कोई विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री चुनने के लिए चुनाव नहीं है, बल्कि BJP के लिए चुनाव है... 2019 का आम चुनाव आने वाला है.'

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को  मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने कहा, राहुल बाबा का कहना है कि कांग्रेस तीनों राज्यों के चुनावों को जीतेगी. मुझे लगता है राहुल बाबा को मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद कर देना चाहिए.

'राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी की सरकार'

इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी की ही सरकार बनेगी. उन्होंने कहा राजस्थान में बीजपी की सरकार का अंगद का पांव है, उसे कोई नहीं उखाड़ सकता.

इसी के साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान वीरों की धरती है. यहां कार्यकर्ता समर्पित होकर काम करते हैं. मोदी जी ने जो वातावरण बनाया है उससे हमे फायदा हुआ है. मगर बूथ कार्यकर्ता अगर सक्रिय नहीं होंगे तो सब बेकार है.

'बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन चुन कर निकालेंगे'

बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर बीजेपी की नीति को एक बार फिर स्पष्ट करते हुए अमित शाह ने कहा कि ऐसे घुसपैठियों को चुन चुन कर निकाल बाहर किया जाएगा .

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा,‘भाजपा का संकल्प है कि एक भी बांग्लादेशी घुसपैठिया भारत में रहने नहीं देंगे, चुन चुन कर निकाल देंगे .’

असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के कार्यान्वयन का जिक्र करते हुए इसका विरोध करने वालों पर निशाना साधा और कहा कि वोट बैंक की चिंता करने वाले मानवाधिकार की बात करते हैं, उन्हें इस देश की और इस देश के गरीब की चिंता नहीं है.

पाक विस्थापित हिंदुओं के मुद्दे पर शाह ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिटीजन अमेंडमेंट बिल लेकर आए हैं जिसमें हमने तय किया है कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए सिख, हिंदू, बौद्ध और जैन घुसपैठिए नहीं बल्कि शरणार्थी हैं और उनको यहां नागरिकता मिलेगी.

अमित शाह सुबह 10.30 बजे के करीब जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन करने के बाद उन्होंने बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

बताया जा रहा है  कि अमित शाह मंगलवार को जयपुर में पार्टी की तरफ से आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. ये कार्यक्रम सूरज मैदान और बिड़ला आडिटोरियम में आयोजित कराए जाएंगे.

इसके अलावा अमित शाह जयपुर में नगर निगम,नगर निकाय जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे और आने वाले चुनावों को लेकर राजनीतिक माहौल की चर्चा करेंगे. अमित शाह का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब राजस्थान में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी जोर पकड़ रही है. विधानसभा चुनाव इस साल के आखिर में होने हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi