S M L

2019 तक देश बनेगा 'मोदी मुक्त भारत': राज ठाकरे

ठाकरे ने कहा कि ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए.

Bhasha Updated On: Mar 19, 2018 09:18 AM IST

0
2019 तक देश बनेगा 'मोदी मुक्त भारत': राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना( एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए विपक्षी दलों की एकता पर जोर दिया और 2019  तक ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने का आह्वान किया.
उन्होंने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है.’

ठाकरे ने कहा कि ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने के लिए बीजेपी नेतृत्व वाली राजग सरकार को चलता करने की खातिर सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए.

उनका ‘मोदी मुक्त भारत’ का नारा बीजेपी के ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के नारे की याद दिलाता है.

ठाकरे ने कहा, ‘ भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार1977  में ( आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली और 2019 में भारत के ‘मोदी मुक्त’ बनने पर उसे तीसरी बार आजादी मिल सकती है.’

नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के बाद अगर नोटबंदी को लेकर जांच के आदेश दिए गए तो यह1947 के बाद से देश में हुए अब तक के सबसे बड़े घोटाले के रूप में सामने आ सकता है.

ठाकरे ने इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार के फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के पिछले महीने राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल उठाए.

उन्होंने कहा, ‘श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए.’

ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंतिम संसकार को इतने जोर शोर से दिखाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi