S M L

लोगों को मारने के लिए पाकिस्तान नहीं, रेलवे ही काफी है: राज ठाकरे

राज ठाकरे ने कहा कि लोकल ट्रेन का इंफ्रास्ट्रक्चर ठीक नहीं हो जाता, बुलेट ट्रेन के लिए एक ईंट तक नहीं लगने देंगे

FP Staff Updated On: Sep 30, 2017 02:54 PM IST

0
लोगों को मारने के लिए पाकिस्तान नहीं, रेलवे ही काफी है: राज ठाकरे

मुंबई रेल हादसे के बाद से मामले पर राजनीति जारी है. शनिवार को मुंबई में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया. उन्होंने कहा कि देश में लोगों को मारने के लिए आतंकवादी या पाकिस्तान की जरूरत नहीं है. इसके लिए रेलवे ही काफी है.

एक तरफ लोकल ट्रेन, स्टेशनों की हालत खराब है. इधर मोदी जी बुलेट ट्रेन चलाने को बेताब हैं. जब तक लोकल ट्रेन का इंफ्रास्ट्रक्चर ठीक नहीं हो जाता, बुलेट ट्रेन के लिए एक ईंट तक नहीं लगने देंगे.

बुलेट ट्रेन मोदी जी गुजरात में ट्रेन चलाएं, यहां एक ईंट नहीं लगने देंगे. अगर जोर जबरदस्ती करेंगे, तो वह इसका परिणाम भुगतने को तैयार रहें.

स्थिति ठीक नहीं होने पर अपने तरीके से निपटेंगे राज 

राज ठाकरे ने कहा कि 5 अक्तूबर को एक प्रतिनिधिमंडल के साथ वेस्टर्न रेलवे हेडक्वार्टर जाएंगे. इसका नेतृत्व वह खुद करेंगे. वहां रेलवे से संबंधित मुद्दों को उसके सामने उठाएंगे. एक समयसीमा तय की जाएगी. अगर उसमें गड़बड़ियों को ठीक नहीं किया गया तो फिर वह अपने तरीके से इसे देखेंगे.

शुक्रवार को एल्फिन्स्टन स्टेशन पर स्थित फुटओवर ब्रिज पर हुई भगदड़ में कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई थी और 30 से अधिक लोग घायल हो गए थे.

उन्होंने अनिल काकोदर के एक रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि हर साल रेल हादसों में 15 हजार लोग मरते हैं. मुंबई में बारिश पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले की बारिश में कभी इस तरह के हादसे नहीं हुए. फिर भी रेल मंत्री यह कह रहे हैं कि बारिश की वजह से यह हादसा हुआ है.

कांग्रेस गई, बीजेपी आई, रेलवे में क्या फर्क पड़ा? कुछ भी नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi