S M L

राज ठाकरे का विवादित बयान- अगर मंत्री बात नहीं सुनते हैं तो उन पर फेंके प्याज

राज ने यह बयान महाराष्ट्र में नासिक में एक किसान सभा को संबोधित करते हुए कही

Updated On: Dec 19, 2018 09:48 PM IST

FP Staff

0
राज ठाकरे का विवादित बयान- अगर मंत्री बात नहीं सुनते हैं तो उन पर फेंके प्याज

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने विवादित बयान दिया है. बुधवार को उन्होंने किसानों से कहा कि अगर मंत्री उनकी बात नहीं सुनते हैं तो उन पर प्याज फेंक दें. राज ने यह बयान महाराष्ट्र में नासिक में एक किसान सभा को संबोधित करते हुए कही.

राज ठाकरे मंगलवार से नासिक दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों की मांगों को पूरा न करने वाले मंत्रियों पर प्याज फेंका जाना चाहिए. यह पहली बार नहीं है जब राज ठाकरे ने इस तरह विवादित बयान दिया है.

इससे पहले मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने शिवसेना पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने शिवसेना की तुलना कुत्ते से कर दी थी. दरअसल, राज ठाकरे से पूछा गया था कि शिवसेना ने भारत बंद को असफल कहा है.

जिसके जवाब में राज ठाकरे ने कहा, 'कुत्ते की एक ऐसी प्रजाति भी होती है जिसे यह पता नहीं होता है कि उसे कहां देखना है. शिवसेना की भी यही स्थिति है. जब उनका पैसा टकता है तो वह गठबंधन से बाहर आने की बात करते हैं और जब उनका काम निकल जाता है तो वे चुप्पी साध लेते हैं.'

इसके अलावा मुस्लिमों के द्वारा अजान पढ़ने के मामले पर भी ठाकरे का बयान सुर्खियों में रहा था. उन्होंने कहा था, मुसलमानों को घर पर नमाज अदा करनी चाहिए ताकि किसी को कोई परेशानी न हो.'

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक ठाकरे ने कहा था, मैं मुस्लिमों से हमेशा पूछता हूं कि उन्हें अजान के लिए लाउडस्पीकर की क्या जरूरत है? वे इसका दिखावा क्यों करते हैं? अगर उन्हें नमाज ही पढ़नी है, तो घर पर पढ़ें न कि सड़कों पर.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: केजरीवाल बोले- संवैधानिक संस्थाओं को झूठा साबित करते हैं पीएम मोदी

ये भी पढ़ें: मात्र 8 दिन में ही उतरा कांग्रेस की जीत का खुमार, BJP ने की दमदार वापसी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi