S M L

कांग्रेसी नेताओं ने किया बीजेपी के दफ्तर का गोमूत्र से शुद्धिकरण!

कांग्रेसियों ने सोमवार को गोमूत्र से भाजपा कार्यालय का शुद्धिकरण किया. कांग्रेसी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फेसबुक पर बीजेपी नेता की टिप्पणी से नाराज हैं.

FP Staff Updated On: Apr 23, 2018 10:50 PM IST

0
कांग्रेसी नेताओं ने किया बीजेपी के दफ्तर का गोमूत्र से शुद्धिकरण!

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक भीमा मंडावी के फेसबुक पोस्ट को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया है. नाराज कांग्रेसियों ने सोमवार को गोमूत्र से भाजपा कार्यालय का शुद्धिकरण किया. कांग्रेसी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फेसबुक पर बीजेपी नेता की टिप्पणी से नाराज हैं.

सोमवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष विकास उपाध्याय के नेतृत्व में कांग्रेसी गोमूत्र के साथ बीजेपी नेताओं और उनके दफ्तर के शुद्धिकरण करने के लिए निकले. जैसे ही कांग्रेसी नेता गोमूत्र के साथ शुद्धिकरण के लिए आगे बढ़े पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को चकमा देते हुए किरणमयी नायक, करीना अली और शोभा सहित तीन महिलाएं बीजेपी दफ्तर ऑटो से पहुंच गई. कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने गोमूत्र से बीजेपी दफ्तर का शुद्धिकरण किया. कांग्रेस का कहना है कि भाजपाइयों के मन में बैठे दूषित मानसिकता को खत्म कर, सद्बुद्धि के संचार में आ रही रुकावट को गोमूत्र से दूर करने की कोशिश की गई है.

( न्यूज़ 18 के लिए अवधेश मिश्रा की रिपोर्ट )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi