S M L

ट्विटर पर राहुल गांधी के फॉलोवर्स की संख्या 10 लाख बढ़ी

जुलाई में ट्विटर पर राहुल गांधी के 24.93 लाख फॉलोवर्स थे जो कि बढ़कर सितंबर में 34 लाख हो चुके हैं

Updated On: Sep 24, 2017 04:47 PM IST

FP Staff

0
ट्विटर पर राहुल गांधी के फॉलोवर्स की संख्या 10 लाख बढ़ी

कांग्रेस भी अब सोशल मीडिया की ताकत को समझने लगी है. यही वजह है कि राहुल गांधी सहित कई कांग्रेसी नेताओं के ट्विट आए दिन चर्चा में रहते हैं. नई खबर यह है कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ती नजर आ रही है.

दो महीनों में उनके ट्विटर फॉलोवर्स की संख्या करीब 10 लाख बढ़ गई है. इस साल जुलाई में ट्विटर पर राहुल गांधी के 24.93 लाख फॉलोवर्स थे जो कि बढ़कर सितंबर में 34 लाख हो चुके हैं.

चिदंबरम और सिब्बल ने कर दिया था राहुल को अनफॉलो 

हालांकि राहुल गांधी सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से काफी पीछे हैं. माना जा रहा है कि यह बढ़ोत्तरी सोशल मीडिया पर कांग्रेस की स्ट्रैटेजिक एंगेजमेंट्स की वजह से है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी के यूएस दौरे का उनके फॉलोवर्स की संख्या पर खास असर नहीं पड़ा है. लेकिन यूएस में दिए उनके भाषणों को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिली है.

पिछले महीने कांग्रेस के दो बड़े नेताओं पी. चिदंबरम और कपिल सिब्बल ने एक ही दिन राहुल गांधी को अनफॉलो कर दिया था. इस खबर के बाद पार्टी में बवाल मच गया था. हालांकि बाद में दोनों नेताओं ने तकनीकी खामी का हवाला देते हुए राहुल को वापस फॉलो कर लिया था.

(साभार- न्यूज 18 हिंदी) 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi