S M L

गुजरात में पड़े राहुल के कदम, अब बीजेपी की जीत तय: योगी

राहुल ने पिछले दिनों गुजरात का तीन दिवसीय दौरा किया था

Updated On: Sep 29, 2017 07:45 PM IST

Bhasha

0
गुजरात में पड़े राहुल के कदम, अब बीजेपी की जीत तय: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे पर तंज कसा. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि राहुल के कदम जहां भी पड़ते हैं, वहां कांग्रेस चुनाव हारती है. लिहाजा इस बार यह पार्टी गुजरात का चुनाव हारने जा रही है.

योगी नवमी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर में पूजन-अर्चन के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस भी राज्य में चुनाव अभियान के लिए जाते हैं, वहां कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ता है. अभी तक जितने भी ऐसे अवसर आए हैं, उनमें उनकी पार्टी की हार ही हुई है.

राहुल गांधी ने किया था गुजरात का दौरा 

उन्होंने कहा कि राहुल के रिकार्ड को देखते हुए यह तय हो गया है कि कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव भी हारेगी और भाजपा एक बार फिर परचम लहराएगी.

राहुल ने पिछले दिनों गुजरात का तीन दिवसीय दौरा किया था और उन्होंने पाटीदारों के बाहुल्य वाले सौराष्ट्र क्षेत्र से अपने अभियान की शुरुआत की थी. गुजरात में इस साल के अंत या वर्ष 2018 के शुरू में चुनाव सम्भावित हैं.

इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की थी. उन्होंने नोटबंदी पर निशाना साधा था. इस मसले पर स्थानीय व्यापारियों संग खास बैठक की थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi