S M L

'जो हालात हैं उसे देखते हुए राहुल गांधी बन सकते हैं प्रधानमंत्री'

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने और नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर बयान दिए हैं

Updated On: Sep 04, 2018 04:17 PM IST

FP Staff

0
'जो हालात हैं उसे देखते हुए राहुल गांधी बन सकते हैं प्रधानमंत्री'
Loading...

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने और नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर बयान दिए हैं. साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया है कि पार्टी में किसी तरह की कोई टूट नहीं है और पूरी तरह से पार्टी एकजुट है. पंजाब सीएम ने कहा कि पार्टी एकजुट है और राहुल गांधी के साथ है. देश में मौजूदा समय में जो हालात नजर आ रहे हैं, उसे देखते हुए राहुल गांधी 2019 के चुनाव के बाद प्रधानमंत्री बन सकते हैं.

वहीं सिद्धू के इमराख खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने और पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर सिंह ने कहा, 'इसमें शर्मनाक कुछ भी नहीं है. मुझे लगता है इसका क्या असर होगा, इसका उन्हें अंदाजा नहीं था. शपथ ग्रहण समारोह में जाना ठीक है, इमरान उनके (सिद्धू) दोस्त हैं. मैं उनके पीओके के लीडर के पास बैठने को लेकर भी कोई आरोप नहीं लगा रहा, उसके बारे में तो मुझे भी नहीं पता है.

सिंह ने आगे कहा कि मैंने पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने को लेकर आपत्ति जताई थी. हर साल हमारे देश के 300 से ज्यादा जवान पाकिस्तानी सेना द्वारा मारे जाते हैं और घायल होते हैं. पाकिस्तानी सेना को आदेश उनके आर्मी चीफ से मिलता है, किसी युवा ऑफिसर या जवान से नहीं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi