S M L

'प्रधानमंत्री बनने के लिए राहुल गांधी को अभी करना होगा 15 साल इंतजार'

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए 10 से 15 साल इंतजार करना होगा

Updated On: May 12, 2018 08:00 AM IST

Bhasha

0
'प्रधानमंत्री बनने के लिए राहुल गांधी को अभी करना होगा 15 साल इंतजार'

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए 10 से 15 साल इंतजार करना होगा. अठावले ने हालांकि कहा कि ऐसी महत्वाकांक्षा पालने में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में बात की है. लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें 10 से 15 साल इंतजार करना होगा. प्रधानमंत्री बनने की ऐसी महत्वाकांक्षा रखने में कुछ गलत नहीं है. हालांकि ऐसी महत्वाकांक्षा अभी व्यक्त करना जल्दबाजी है.

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए 2019 में फिर से सत्ता में आएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत से जीत हासिल करेगी क्योंकि लिंगायत, अन्य पिछड़ा वर्ग आदि पार्टी का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा, कांग्रेस बीजेपी को दलित विरोधी पार्टी के तौर पर पेश कर रही है. लेकिन लोग यह समझने के लिए पर्याप्त समझदार हैं कि क्या सही है.

अठावले ने इससे पहले दिन में भीमा कोरेगांव का दौरा किया और पूजा सकट के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की जिसके मकान को गत एक जनवरी को वहां हुई हिंसा के दौरान आग लगा दी गई थी. पूजा हिंसा की एक गवाह थी और वह अप्रैल में पास के एक कुंए में मृत मिली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi