S M L

राहुल गांधी का मध्यप्रदेश दौरा: पहले मंदिर दर्शन फिर करेंगे जनसभा और रोड शो

वह चित्रकूट के पवित्र कामदगिरि पर्वत स्थित कामतानाथ मंदिर के दर्शन करने के बाद सतना और रीवा जिलों में जनसभाएं और रोड-शो करेंगे

Updated On: Sep 26, 2018 09:02 PM IST

Bhasha

0
राहुल गांधी का मध्यप्रदेश दौरा: पहले मंदिर दर्शन फिर करेंगे जनसभा और रोड शो

इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 और 28 सितंबर को प्रदेश के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर जाएंगे. इस दौरान वह चित्रकूट के पवित्र कामदगिरि पर्वत स्थित कामतानाथ मंदिर के दर्शन करने के बाद सतना और रीवा जिलों में जनसभाएं और रोड-शो करेंगे.

इस पखवाड़े में यह उनका मध्यप्रदेश का दूसरा चुनावी दौरा होगा. इससे पहले उन्होंने 17 सितंबर को भोपाल में मंत्रोच्चारण के बाद अपना करीब 14 किलोमीटर का रोड शो किया था. इसके बाद उन्होंने एक रैली को संबोधित किया था.

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा, ‘राहुल गांधी 27 और 28 सितंबर को मध्यप्रदेश के सतना और रीवा जिलों में आएंगे. वह सबसे पहले चित्रकूट के कामदगिरि पर्वत स्थित कामतानाथ मंदिर के दर्शन करेंगे और इसके बाद जनसभाएं और रोड-शो करेंगे.’

पहले मंदिर फिर रोड शो

उन्होंने कहा कि राहुल 27 सितंबर को हेलीकॉप्टर के जरिए इलाहाबाद से चित्रकूट के लिए रवाना होंगे. उसी दिन सुबह 11 बज कर 10 मिनट पर वह चित्रकूट पहुंचेंगे और सीधे कामतानाथ मंदिर के दर्शन करने जाएंगे. मंदिर दर्शन के बाद वह पास में ही दोपहर 12 बजे चित्रकूट में एक छोटी सभा करेंगे. इसके बाद वह सतना जाएंगे.

गुप्ता ने कहा कि राहुल सतना में आम सभा को संबोधित करेंगे. फिर वह बस से रीवा के लिए रवाना होंगे और फिर रीवा शहर में रोड शो करेंगे. इसके बाद वह शाम को सिरमोर सर्किल रीवा में आम सभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि 28 सितंबर को राहुल बस से रवाना होकर सैपुर मोड़, बरोन,  बैकुंठपुर में बैठक के बाद लालगांव, और चुमारी में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे.

राहुल के इस दो दिवसीय दौरे के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi