S M L

अगला प्रधानमंत्री राहुल गांधी को ही बनना चाहिएः सुधींद्र कुलकर्णी

कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया

Updated On: Dec 17, 2017 10:49 AM IST

Bhasha

0
अगला प्रधानमंत्री राहुल गांधी को ही बनना चाहिएः सुधींद्र कुलकर्णी

बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने  नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'भारत को उनके जैसे नेता की जरूरत है और वो देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे.'

शनिवार को राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर उनको बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट किया, ‘आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए. एक नए नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत है.’

उन्होंने राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्हें ‘वास्तव में गांधीवादी राजनीतिक विचार’ रखने वाला व्यक्ति बताया. कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया.

उन्होंने कहा कि शनिवार का उनका दिया भाषण करोड़ों भारतीयों के दिल को छू गया होगा. वो बहुत ही मार्मिक था.

सुधींद्र कुलकर्णी पहले भी विवादों में रहे हैं. कुलकर्णी ने वर्ष 2015 में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी को अपनी किताब के विमोचन के लिए मुंबई आने की दावत दी थी.

इसके बाद उनके ऊपर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कालिख पोत दी थी. उन्हें पाकिस्तान का एजेंट बताया था. आईआईटी बॉम्बे के पूर्व छात्र सुधींद्र कुलकर्णी लंबे समय तक लालकृष्ण आडवाणी के साथ काम कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi