S M L

नरेश अग्रवाल ने ली चुटकी, BJP राहुल गांधी के सुहागरात पर भी पूछेगी सवाल?

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी राहुल के बचाव में सामने आए थे. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी किसी अन्य भारतीय की तरह ही अपना जीवन जीते हैं

FP Staff Updated On: Dec 20, 2017 03:03 PM IST

0
नरेश अग्रवाल ने ली चुटकी, BJP राहुल गांधी के सुहागरात पर भी पूछेगी सवाल?

हिमाचल-गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की जीत पर चर्चा कर रहे हैं तो वहीं राहुल गांधी दिल्ली के एक सिनेमा हॉल में हॉलीवुड फिल्म 'स्टार वॉर' देख रहे हैं.

हालांकि राहुल का फिल्म देखने जाना बीजेपी को कुछ खास हजम होता नहीं दिख रहा. इस पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लगातार दो चुनावी हार का सामना (गुजरात-हिमाचल) करने के बाद फिल्म देखने जाना राहुल गांधी के काम के प्रति समर्पण को दशार्ता है.

वहीं बीजेपी के इस बयान पर अब समाजवादी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल चुटकी लेते नजर आए हैं. उन्होंने कहा,  'बीजेपी इतनी छोटी सोच क्यों रखती है. ये किसी के निजी जीवन से संबंधित मुद्दा है'. नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर उस दिन किसी की सुहाग रात होती तो वो (बीजेपी) कहते कि ये सुहागरात क्यों मना रहा है'.

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी राहुल के बचाव में सामने आए थे. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि प्यारे भक्त चैनल, आपकी सूचना के लिए, राहुल गांधी किसी अन्य भारतीय की तरह ही अपना जीवन जीते हैं. वो फिल्में भी देखते हैं'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi