S M L

कर्नाटक: मंदिर दर्शन के बाद अब राहुल गांधी ने दरगाह में चढ़ाई चादर

दरगाह से निकलने के बाद राहुल ने एक रोड शो निकाला. इस दौरान वो रायचूर जिले के कलमाला गांव में रूककर चाय और पकौड़े खाते नजर आए

Updated On: Feb 12, 2018 01:04 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: मंदिर दर्शन के बाद अब राहुल गांधी ने दरगाह में चढ़ाई चादर

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जी-जान से प्रचार अभियान में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. अपने कर्नाटक दौरे के तीसरे दिन सोमवार को राहुल ने दरगाह जाकर चादर चढ़ाई.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ राहुल रायचूर से गुंज सर्कल के दरगाह गए. वहां राहुल ने चादर चढ़ाई और दुआ मांगी.

इसके बाद राहुल ने एक रोड शो निकाला. इस दौरान वो रायचूर जिले के कलमाला गांव में एक जगह रूककर चाय और पकौड़े खाते नजर आए.

स्पष्ट है कि जिस पकौड़े को लेकर देश भर में इन दिनों राजनीतिक बहस जारी है राहुल ने अपने रोड शो के दौरान रूककर उसका आनंद लिया.

इसके पहले, रविवार को राहुल ने कोप्पल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने पीएम मोदी की तुलना ऐसे क्रिकेटर से की, जो विकेटकीपर की ओर देखकर बैटिंग करता है. और उसे इस बात का पता नहीं होता है कि गेंद कहां से आ रही है.

राहुल गांधी ने कहा, 'अगर सचिन तेंदुलकर विकेटकीपर की ओर देखकर बैटिंग करते तो क्या वह 1 रन भी बना पाते? हमारे प्रधानमंत्री ऐसे क्रिकेटर हैं, जो विकेटकीपर की ओर देखते हैं और उन्हें यह मालूम नहीं होता है कि गेंद कहां से आ रही है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi