S M L

25 जनवरी को ओडिशा की यात्रा पर होंगे राहुल गांधी, जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रदेश कांग्रेस प्रमुख निरंजन पटनायक ने सोमवार को बताया कि राहुल गांधी ओडिशा के एक तटीय जिले में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं

Updated On: Jan 07, 2019 05:24 PM IST

Bhasha

0
25 जनवरी को ओडिशा की यात्रा पर होंगे राहुल गांधी, जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो बार ओडिशा यात्रा के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक रैली को संबोधित करने और पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में हिस्सा लेने के लिए 25 जनवरी को राज्य के दौरे पर आएंगे. प्रदेश कांग्रेस प्रमुख निरंजन पटनायक ने सोमवार को बताया कि राहुल गांधी ओडिशा के एक तटीय जिले में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं. दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले पटनायक ने कहा, राहुलजी तटीय जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और भुवनेश्वर में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक कार्यशाला में शिरकत करेंगे. जनसभा का स्थल अभी तय नहीं हुआ है.

उन्होंने एक ट्वीट में यह भी कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उनके साथ ओडिशा की चुनावी रणनीति पर चर्चा की. पटनायक ने ट्वीट किया- कांग्रेस अध्यक्ष ने ओडिशा के लिए चुनाव रणनीति पर चर्चा की और हमने राज्य में कांग्रेस की जोरदार तरीके से वापसी का उन्हें आश्वासन दिया. कांग्रेस अध्यक्ष 25 जनवरी को ओडिशा आएंगे. राहुल गांधी की यात्रा इसलिए अहम है क्योंकि राज्य में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव होने हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री 24 दिसंबर और 5 जनवरी को ओडिशा आए थे और अगले हफ्ते बोलांगीर में एक और जनसभा में हिस्सा ले सकते हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी 18 जनवरी को ओडिशा आएंगे और कटक में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi