विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राहुल गांधी का अमेठी दौरा आज, किसानों के साथ लगाएंगे चौपाल

अमेठी दौरे में राहुल किसनों के साथ चौपाल करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से राहुल मिलेंगे. वहीं अगले दिन गुरुवार सुबह वह गेस्ट हाउस में आम लोगों से मिलेंगे.

FP Staff Updated On: Oct 04, 2017 11:22 AM IST

0
राहुल गांधी का अमेठी दौरा आज, किसानों के साथ लगाएंगे चौपाल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से तीन दिन के लिए अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा करेंगे. इससे पहले जिला प्रशासन ने दशहरा और मुहर्रम के चलते राहुल के कार्यक्रम के दौरान शांति, सुरक्षा और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में असुविधा होने की बात की थी. अमेठी दौरे में राहुल किसानों के साथ चौपाल करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से राहुल भी मिलेंगे.

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी का यह पहला यूपी दौरा है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की चर्चा भी तेज हैं. ऐसे में उनके इस दौरे पर सबकी नजर है.

क्या होगा राहुल का कार्यक्रम

पार्टी उपाध्यक्ष बुधवार दोपहर लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरने के बाद वहां से अमेठी पहुंचेंगे. इसके बाद, वह कठौरा गांव में चौपाल लगाएंगे. उसके बाद वह कपासी गांव में एक शोक सभा में जाएंगे. बाद में वह मुंशीगंज गेस्ट हाउस में रात को आराम करेंगे.

राहुल अगले दिन गुरुवार सुबह गेस्ट हाउस में आम लोगों से मिलेंगे. उसके बाद वह तिलोई के मोहनगंज पाकरगांव स्थित राजीव गांधी कॉलेज में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में और फिर सलोन में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे. शाम को वह भुएमऊ गेस्ट हाउस जाएंगे. अगले दिन सुबह वह गेस्ट हाउस में ही जनता दर्शन तथा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

जिला मजिस्ट्रेट योगेश कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया 'हमने सभी एजेंसियों को राहुल के दौरे के बारे में सूचित कर दिया है. उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हमने उनसे अपने कार्यक्रम की तारीख बदलने की मांग की थी. क्योंकि राज्य में त्यौहारों का मौसम है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi