विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चंडीगढ़ छेड़छाड़: कार्रवाई कीजिए सांठगांठ नहीं: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने घटना की आलोचना करते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने को कहा

FP Staff Updated On: Aug 06, 2017 09:31 PM IST

0
चंडीगढ़ छेड़छाड़: कार्रवाई कीजिए सांठगांठ नहीं: राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने चंडीगढ़ में लड़की से बदसलूकी और पीछा करने के मामले में भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने घटना की आलोचना करते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने को कहा. साथ ही कहा कि दोषियों के साथ सांठगांठ मत कीजिए.

राहुल गांधी के टि्वटर अकाउंट से लिखा गया है, 'चंडीगढ़ में एक युवती के अपहरण का प्रयास और छेड़छाड़ की आलोचना करता हूं. बीजेपी सरकार को दोषियों को सजा देनी चाहिए. दोषियों ओर उनकी मानसिकता से सांठ-गांठ मत कीजिए.'

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे और उसके दोस्त को राज्य के एक सीनियर आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बताया कि लड़की का पीछा करने के दौरान दोनों आरोपी शराब के नशे में थे. हरियाणा कैडर के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और उनकी पीड़िता बेटी ने फेसबुक पर इस कटु अनुभव को साझा किया था.

पुलिस ने शनिवार को बताया कि बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला के अलावा उसके दोस्त आशीष को चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार सुबह गिरफ्तार किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विकास और आशीष को जमानत मिल गई है. पुलिस उपाधीक्षक (पूर्वी) सतीश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354डी के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, बाद में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 341 भी लगा दी गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi