S M L

हार की समीक्षा करने राहुल गांधी पहुंचे हिमाचल प्रदेश

राहुल ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेज जनों के साथ विचार विमर्श किया था

Updated On: Dec 29, 2017 02:47 PM IST

FP Staff

0
हार की समीक्षा करने राहुल गांधी पहुंचे हिमाचल प्रदेश

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां वो पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकताओं के साथ विचार विमर्श करने जा रहे हैं.

पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल शिमला में पार्टी के राज्य मुख्यालय राजीव भवन में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों, विधानसभा चुनाव में खड़े पार्टी प्रत्याशियों और पार्टी की जिला इकाइयों के प्रमुखों से मुलाकात करेंगे. राहुल दोपहर में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे.

पार्टी अध्यक्ष ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया था और विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेज जनों के साथ विचार विमर्श किया था.

संसद में राहुल के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने की तैयारी 

गत 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों में राज्य की 68 सीटों में से कांग्रेस को 21 सीटें मिली थीं जबकि बीजेपी ने 44 सीटें जीतकर पांच साल बाद प्रदेश की सत्ता में वापसी की.

शुक्रवार को ही संसद में शीतकालीन सत्र के दौरान बीजेपी राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव ला सकती है. बीजेपी का कहना है कि  राहुल ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम का जानबूझकर गलत उच्चारण किया था.

जानकारी के लिए राहुल गांधी ने arun jaitley की जगह arun jaitlie लिखा था और बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था.

गुरुवार को विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भूपेंद्र यादव ने दिया था और कहा था कि जेटली की स्पेलिंग गलत लिखकर राहुल ने मजाक उड़ाया और यह गरिमा के खिलाफ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi