S M L

'हैलो! आइसक्रीम लोगे?': चुनावी कैंपेन के बीच लोगों के साथ ऐसे भी वक्त गुजार रहे हैं राहुल गांधी

आइसक्रीम खाने पहुंचे राहुल ने बकायदा यहां लाइन में लगकर काउंटर पर कुहनियां रखकर अपनी खास आइसक्रीम बनते हुए देखी

Updated On: Oct 30, 2018 05:04 PM IST

FP Staff

0
'हैलो! आइसक्रीम लोगे?': चुनावी कैंपेन के बीच लोगों के साथ ऐसे भी वक्त गुजार रहे हैं राहुल गांधी
Loading...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नजरें लगातार नजदीक आ रहे मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों पर हैं. वो यहां लगातार रैलियां कर रहे हैं तो मंदिरों में दर्शन करने भी पहुंच रहे हैं.

इसी तरह जगह-जगह कैंपेनिंग करने के बाद सोमवार को राहुल गांधी इंदौर शहर में आइसक्रीम ब्रेक लेने पहुंचे. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें देखा जा सकता है कि राहुल चुनावी रैलियों और सभाओं के अलावा भी लोगों को बीच कैसे वक्त गुजार रहे हैं.

शहर के पॉपुलर आइसक्रीम की दुकान '56 दुकान' पर राहुल ने ब्लैक टीशर्ट और जींस पहन रखी थी. आइसक्रीम खाने पहुंचे राहुल ने बकायदा यहां लाइन में लगकर काउंटर पर कुहनियां रखकर अपनी खास आइसक्रीम बनते हुए देखी.

राहुल के साथ वहां वरिष्ठ नेता कमल नाथ और युवा ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. सभी ने वहां आइसक्रीम बना रहे वर्कर की तारीफ की.

जब राहुल गांधी को उनकी आइसक्रीम की कप थमाई गई तो उन्होंने उसमें से एक चम्मच आइसक्रीम निकाला और पास में एक बच्चे को देखकर पूछा, 'हैलो, आइसक्रीम लोगे?' फिर उन्होंने उस बच्चे को आइसक्रीम खिलाई.

इसके पहले दिन में राहुल गांधी ने एक मामूली से रेस्तरां में सबके बीच बैठकर खाना भी खाया था. इंदौर में ही उन्होंने दिन में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठकर पावभाजी खाया. इस दौरान वहां लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचाई.

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग है और 11 दिसंबर को चुनाव नतीजे आएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi