S M L

हरसिमरत कौर ने पूछा- पंजाबियों को नशेड़ी कहने वाले राहुल आज कौन सा कर के आए हैं?

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और जनता से किए गए वादों से भटकने का आरोप लगाया

Updated On: Jul 20, 2018 04:13 PM IST

FP Staff

0
हरसिमरत कौर ने पूछा- पंजाबियों को नशेड़ी कहने वाले राहुल आज कौन सा कर के आए हैं?

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनता से किए वादे को पूरा नहीं किया है. इस मुद्दे पर उन्होंने प्रधानमंत्री से जवाब देने को भी कहा. इसके अलावा राहुल ने राफेल डील से लेकर किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे को भी संसद के पटल पर उठाया. राहुल के भाषण के दौरान सदन में विपक्ष ने हंगामा भी किया जिसके कारण कार्यवाही को स्थगित करनी पड़ी.

राहुल ने अपना भाषण खत्म करते हुए कहा कि आप मुझे पप्पू बुलाते रहिए लेकिन मेरे मन में आपको लेकर जरा सा भी नफरत नहीं है. उन्होंने अपना भाषण खत्म कर पीएम मोदी के पास पहुंच गए और उन्हें गले लगाया. पीएम मोदी ने भी उनसे हाथ मिलाया और पीठ थपथपाई.

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल के भाषण पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हम सबने देखा है कि राहुल गांधी ने लोकसभा में झूठ का प्रचार किया है. उनके पास किसी बात का सबूत नहीं है. वो केवल नकारात्मक बातें कर रहे हैं जिसका फल उन्हें हर चुनाव में मिल रहा है.

अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी के पीएम मोदी को गले लगाने के मुद्दे पर कहा कि ये संसद है कोई मुन्ना भाई का पप्पी झप्पी एरिया नहीं है.

राहुल के भाषण पर शिवसेना के आनंदराव अदसुल ने कहा कि उन्होंने जिन मुद्दों को उठाया है, उसका आधार था. पीएम मोदी और बीजेपी सरकार ने जिस तरह की अपनी छवि बनाई है, ऐसे आरोपों से उसको नुकसान होगा.

अकाली दल सांसद और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी से पूछा कि आज कौन सा करके आए हैं? राहुल ने पहले पंजाबियों को नशेड़ी कहा था.

बीजेपी सांसद किरण खेर ने कहा कि राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए. उन्होंने हमारे मंत्रियों पर बिना सबूत के निशाना साधा है. किरण खेर ने कहा कि वो मोदीजी को सदन में गले लगाकर ड्रामा कर रहे थे. मेरे ख्याल से अब उनका अगला कदम बॉलीवुड है. हमलोगों को राहुल को वहां भेजना पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi