S M L

CBI डायरेक्टर पर SC का फैसला: राहुल बोले- अब PM को कोई नहीं बचा सकता

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा

Updated On: Jan 08, 2019 02:25 PM IST

FP Staff

0
CBI डायरेक्टर पर SC का फैसला: राहुल बोले- अब PM को कोई नहीं बचा सकता

सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को सरकार ने अनिश्चितकालीन छुट्टी पर भेजने का फैसला किया था. जिसे सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया है. जहां कोर्ट का फैसला सीबीआई डायरेक्टर के लिए बड़ी राहत लेकर आया है. तो वहीं सरकार के लिए नई मुसीबतें खड़ी हो गई हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने कहा है कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई नहीं बचा सकता है. उन्होंने कहा कि राफेल पर सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा जांच करने वाले थे. राफेल पर अब पीएम मोदी को कोई नहीं बचा सकता है. सीबीआई चीफ को रात के एक बजे हटा दिया गया, क्योंकि वो राफेल घोटाले जांच शुरू करने वाले थे. अब उन्हें फिर से बहाल कर दिया गया है, कुछ न्याय तो जरूर हुआ. अब देखते हैं क्या होता है.

इससे पहले केंद्र सरकार की ओर से सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को अनिश्चितकालीन छुट्टी पर भेजने के फैसले के खिलाफ दाखिल याचिका पर अपना फैसला सुनाया. कोर्ट ने कहा कि केंद्र को उन्हें छुट्टी पर नहीं भेजना चाहिए था. कोर्ट ने केंद्र को आदेश को रद्द कर दिया है और वापस वर्मा को उनकी ड्यूटी पर बहाल कर दिया है.

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को ये फैसला सुनाते हुए कहा कि सरकार ने आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने से पहले चयन समिति के साथ विचार-विमर्श नहीं किया, जो कि गलत है. सरकार को पहले समिति के साथ विचार करना चाहिए. कोर्ट ने ये तक कहा कि सरकार को वर्मा को छुट्टी पर नहीं भेजना चाहिए था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi