S M L

परिणाम पर पहली बार बोले राहुल, कहा पैसों के दम पर BJP ने मेघालय में बनाई है सरकार

एक और ट्वीट में राहुल ने कहा, 'त्रिपुरा, नागालैंड, और मेघालय के जनादेश का कांग्रेस पार्टी सम्मान करती है

FP Staff Updated On: Mar 05, 2018 07:13 PM IST

0
परिणाम पर पहली बार बोले राहुल, कहा पैसों के दम पर BJP ने मेघालय में बनाई है सरकार

राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ दी है. तीन राज्यों के चुनाव परिणाम पर पहली बार प्रतिक्रिया व्यक्त की है. सोमवार को उन्होंने कुछ अंतराल पर दो ट्वीट किए. हालिया विधानसभा चुनावों के परिणामों के मद्देनजर बीजेपी को निशाने पर लिया. कहा मेघालय में मात्र दो सीट होने के बावजदू पैसों के दम पर बीजेपी ने सरकार बनाई है. जनमत का अपमान किया है.

राहुल गांधी ने कहा सिर्फ दो सीटों के सहारे बीजेपी ने मेघालय में सत्ता हासिल की है. साफ दिख रहा है कि मणिपुर और गोवा की तरह जनमत का अपमान किया गया है. अवसरवादी राजनीति के तहत बड़े पैमाने पर पैसों का खेल हुआ है. केवल पैसों के दम पर सत्ता हथिया ली गई है.

कहा जनादेश का करता हूं सम्मान, विश्वास जीतने को फिर लड़ेंगे

एक और ट्वीट में राहुल ने कहा, 'त्रिपुरा, नागालैंड, और मेघालय के जनादेश का कांग्रेस पार्टी सम्मान करती है. हम पूर्वोत्तर में पार्टी की मजबूती और जीत के साथ वापसी करने के लिए कटिबद्ध हैं. पार्टी की ओर से हरेक कांग्रेस कार्यकर्ता को शुक्रिया.'

हालिया बीते तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम से ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी अपने नानी से मिलने ननिहाल चले गए थे. परिणाम में कांग्रेस के पिछड़ने के बाद बीजेपी नेताओं ने राहुल का जमकर मजाक उड़ाया था. मजाक उड़ानेवालों में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शामिल थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi