S M L

2019 में कांग्रेस सत्ता में आई तो जरूर प्रधानमंत्री बनूंगा: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अब राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पहली बार कहा है कि वो प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं

Updated On: May 08, 2018 12:25 PM IST

FP Staff

0
2019 में कांग्रेस सत्ता में आई तो जरूर प्रधानमंत्री बनूंगा: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अब राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पहली बार कहा है कि वो प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं. राहुल से पूछा गया कि अगर 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरती है तो क्या वो प्रधानमंत्री बनेंगे. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि क्यों नहीं बनूंगा, अगर 2019 में कांग्रेस सत्ता में आई तो मैं जरूर प्रधानमंत्री बनूंगा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने बेंगलुरु में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बीजेपी जनता के सवालों पर क्यों हैं. उसे जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी मैं 2019 के चुनाव की बात नहीं करूंगा, अभी कर्नाटक चुनाव आना वाला है. तो उस पर ही बात की जाए.

राहुल ने कहा कि हम प्रधानमंत्री से बार-बार पूछ रहें कि आखिर उन्होंने भ्रष्ट लोगों को क्यों चुना है. उनके सीएम पद के उम्मीदवार खुद जेल जा चुके हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा. उन्होंनेृ कहा कि अमित शाह पर कैसे-कैसे आरोप हैं, ये पूरा देश जानता है. जो पार्टी चुनाव में ईमानदारी और विनम्रता की बात करती है, वही गैर-जिम्मेदाराना बयान भी देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi