S M L

अकाउंट हैक होने के बाद बोले राहुल, मुझे उनसे भी प्रेम है

राहुल गांधी ने कहा ​कि वे उन सभी से प्रेम करते हैं, जो उनसे नफरत करते हैं

Updated On: Dec 02, 2016 08:17 AM IST

Krishna Kant

0
अकाउंट हैक होने के बाद बोले राहुल, मुझे उनसे भी प्रेम है

नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना अकाउंट हैक करने वालों के लिए कहा कि वे उन सभी से प्रेम करते हैं, जो उनसे नफरत करते हैं.

अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने तथा उसपर अभद्र पोस्ट किए जाने के एक दिन बाद राहुल गांधी ने गुरुवार को यह प्रतिक्रिया दी. बुधवार को हैकरों ने उनका अकाउंट हैक करके गाली-गलौज भरे कई ट्वीट किए थे.

इसके जवाब में राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'मुझसे नफरत करने वाले सभी लोगों से मैं प्रेम करता हूं. आप अच्छे लोग हैं. आपके भीतर जो नफरत भरी है, उसके कारण आप यह देख नहीं पा रहे हैं.'

राहुल का अकाउंट हैक होने के एक दिन के बाद कांग्रेस का भी ट्विटर अकाउंट गुरुवार सुबह हैक कर लिया गया था, लेकिन बाद में उसे बहाल कर लिया गया.

अकाउंट रिकवर होने के बाद कांग्रेस ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, 'हैलो एवरीवन! हम फिर आ गए हैं. सुबह किए गए ट्वीट में निश्चित तौर पर बुद्धि का अभाव था. खैर! मोदी जी, लोगों के सवालों पर आइए और जो जवाब दिया जाना है, उसके बारे में सोचिए?'

कांग्रेस का भी ट्विटर अकाउंट हैक करके उसपर अभद्र पोस्ट किए गए. इसमें कुछ कांग्रेस विरोधी पोस्ट भी थे. कांग्रेस ने राहुल गांधी का अकाउंट होने के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi