S M L

डीजल-पेट्रोल: राहुल ने कहा, 1 पैसे की कटौती गरीबों के साथ मजाक है

लगातार दामों में बढ़ोत्तरी के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बुधवार को एक पैसा प्रति लीटर की कटौती की गई है

FP Staff Updated On: May 30, 2018 04:35 PM IST

0
डीजल-पेट्रोल: राहुल ने कहा, 1 पैसे की कटौती गरीबों के साथ मजाक है

लगातार 16 दिनों तक कीमतों में बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल के दामों में महज एक पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है. तेल की कीमतों में इस मामूली गिरावट पर केंद्र सरकार का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर इसे बेहद बचकाना और भद्दा मजाक बताया है.

ट्वीट के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा 'प्रिय प्रधानमंत्री, आपने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक पैसे की कटौती की है. अगर यह मजाक बनाने का विचार है तो यह बेहद बचकानी हरकत है.' राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा 'तेल के दामों में महज एक पैसे की गिरावट पिछले दिनों मेरे द्वारा दिए गए फ्यूल चैलेंज का उपयुक्त जवाब नहीं हो सकता.'

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के 'फिटनेस चैलेंज' को प्रधानमंत्री द्वारा स्वीकार किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी को पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें कम करने के लिए 'फ्यूल चैलेंज' दिया था.

गौरतलब है कि लगातार 16 दिन तक दाम में बढ़ोत्तरी के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज यानी बुधवार को एक पैसा प्रति लीटर की कटौती की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi