S M L

खुद करता हूं राजनीतिक ट्वीट, टीम करती है बर्थ डे विश- राहुल

राहुल ने ये भी कहा कि राजनीतिक ट्वीट वो खुद करते हूैं, बर्थ डे विश टीम करती है

Updated On: Nov 12, 2017 02:53 PM IST

FP Staff

0
खुद करता हूं राजनीतिक ट्वीट, टीम करती है बर्थ डे विश- राहुल

हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की उपस्थिति चर्चा में रहा. सोशल साइट्स पर व्यस्त रहनेवाले लोग और राजनीतिक पंडित मानने लगे हैं कि राहुल गांधी ने शानदार वापसी की है. इसी मुद्दे पर राहुल ने रविवार को खुद प्रकाश डाला.

गुजरात में एक जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि राजनीतिक ट्वीट वे खुद करते हैं. बर्थडे विश करने का काम उनकी टीम करती है. उन्होंने कहा कि चार लोगों की एक छोटी सी टीम है. मैं उसे इनपुट्स देता हूं. हमलोग आपसे में बात करते हैं. किसी मुद्दे पर बेहतर ट्यूनिंग होने पर उसे ट्वीट किया जाता है.

राहुल गांधी ने कहा कि जब मोदी पीएम नहीं थे तब वो पीएम के बारे में बहुत ही असम्मानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते थे. लेकिन कांग्रेस अगर विरोध करती है तो पीएम पद की गरिमा का खयाल करती है. कांग्रेस मोदी की तरह नहीं बोल सकती है. पार्टी एक तय सीमा से आगे नहीं बढ़ सकती है. लेकिन हम सच बोलेंगे कि विकास गुजरात में पागल हो गया है.

इधर बीजेपी के नेता और केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि विकास पागल नहीं हुआ है, कांग्रेस पगला गई है. विकास तो अपनी जगह पर है. वे रविवार को अहमदाबाद में डोर-टू-डोर प्रचार कर रहे थे.

गुजरात में विधानसभा चुनाव 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को होने जा रहा है. कांग्रेस और बीजेपी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुकी है. बीजेपी के बड़े नेता लगातार गुजरात में कैंपेन कर रहे हैं. कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी के अलावा अशोक गहलोत जैसे नेता प्रचार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi