S M L

राहुल गांधी के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे

हरिद्वार जिले में रोड शो के दौरान राहुल गांधी के सामने लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के झंडे लहराए.

Updated On: Feb 12, 2017 07:54 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए हरिद्वार जिले में रोड शो के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के झंडे लहराए. इसके साथ ही लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए.

रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को 'कचरा' बताया. उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस से जो 'कचरा' बाहर फेंका था उसे मोदी जी ने बीजेपी में रख लिया. भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई का वादा करने के साथ ही राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी से कई सवाल भी किए.

रोड शो में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता मोदीजी से पूछें कि अगर वो कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं तो फिर उन भ्रष्ट नेताओं को टिकट क्यों दिए जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए. इसके अलावा वह किसानों को न्यूनतम बिक्री मूल्य सिर्फ 5 फीसदी ही क्यों दे रहे हैं.

राहुल गांधी उत्तराखंड स्वाभिमान यात्रा के नाम से वहां 75 किलोमीटर लंबा रोड शो कर रहे हैं. इस दौरान वह गंगा दर्शन भी करेंगे. इस अवसर पर वह हर की पौड़ी से भी वोट मांगेंगे.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 15 फरवरी को मतदान होगा. 13 फरवरी की शाम उत्तराखंड में प्रचार का आखिरी वक्त होगा. प्रदेश की सभी 71 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में मतदान होगा.

साभार: न्यूज़ 18 हिंदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi