S M L

राहुल गांधी छुट्टी से लौटे, सोनिया-प्रियंका से की मुलाकात

राहुल गांधी करीब 10 दिनों से छुट्टी पर देश के बाहर थे.

Updated On: Jan 10, 2017 12:52 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी छुट्टी से लौटे, सोनिया-प्रियंका से की मुलाकात

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी नए साल की छुट्टी से लौट आए हैं. राहुल गांधी सोमवार की देर रात दिल्ली पहुंचे. राहुल गांधी करीब 10 दिनों से छुट्टी पर देश के बाहर गए थे.

छुट्टी पर जाने से पहले राहुल गांधी नोटबंदी और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ काफी आक्रामक रहे थे. उन्होंने संसद और रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि उनके पास पीएम के निजी भ्रष्टाचार के सबूत हैं. राहुल के नए आक्रामक रुख को कई राजनीतिक विश्लेषक उनकी नई पारी की शुरुआत मान रहे थे लेकिन उसके बाद उन्होंने अचानक लंबी छुट्टी पर जाकर चौंका दिया था.

फिलहाल ऐसा लग रहा है कि राहुल गांधी ने एक बार फिर मोर्चा संभाल लिया है. मंगलवार सुबह से ही उन्होंने मीटिंग का दौर शुरू कर दिया है. राहुल ने सबसे पहले अपनी मां और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. साथ ही प्रियंका गांधी भी राहुल गांधी के घर पहुंचीं.

पंजाब में पार्टी के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह भी राहुल से मिलने पहुंचे. कहा जा रहा है कि सोनिया और प्रियंका से मुलाकात के बाद वह पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में रणनीति पर फैसला लेंगे.

बीजेपी छोड़ चुके नवजोत सिंह सिद्धू से भी उनकी मुलाकात होनी है. कांग्रेस जल्द पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर कैंडिडेट्स की आखिरी लिस्ट फाइनल कर सकती है. सोमवार को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की अगुआई में घोषणापत्र जारी किया जा चुका है. दिल्ली में तीन राज्यों की स्टेट कांग्रेस इलेक्शन कमेटी की मीटिंग होने वाली है जिसमें राहुल गांधी भी मौजूद होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi