S M L

मजीठा में राहुल गांधी की रैली: पंजाब में 'बादल' पानी नहीं देते

मजीठा में राहुल गांधी ने बादल सरकार पर निशाना साधा

Updated On: Jan 27, 2017 02:15 PM IST

FP Staff

0
मजीठा में राहुल गांधी की रैली: पंजाब में 'बादल' पानी नहीं देते

पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान आज राहुल गांधी ने पंजाब के मजीठा में रैली की. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पंजाब में ड्रग्स के मामले को उठाते हुए बादल सरकार पर हमले किए.

राहुल गांधी ने कहा कि जब भी किसान बादल देखता है उसके दिल में खुशी आती है लेकिन पंजाब में बादल पानी नहीं देते हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने आज से 4 साल पहले कहा था कि पंजाब के 70 फीसदी युवाओं को ड्रग्स बर्बाद कर रहा है. बादल मेरा मजाक बनाते थे. आज सारे लोग देख रहे हैं कि पंजाब की क्या हालत है.

राहुल गांधी ने बादल परिवार पर हमले करते हुए कहा कि यहां इंडस्ट्री से लेकर बिजनेस में एक ही फैमिली की मोनोपोली चलती है. अगर आपको कहीं जाना भी है तो आपको बादल की बस में बैठकर जाना होगा.

पंजाब में ड्रग्स की समस्या पर राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनती है तो हम ऐसा कानून लाएंगे कि सोचोगे तो कांपोगे. ड्रग्स की समस्या के लिए उन्होंने पंजाब की बादल सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब की लड़ाई लड़ेंगे, जिन्होंने पंजाब को चोट पहुंचाई है हम उनको जेल में पहुंचाएंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में अमरिंदर सिंह कांग्रेस की तरफ से सीएम का चेहरा हैं और वही पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे.

अकाली दल को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने मजीठा में कहा कि गुरुनानक जी ने कहा था कि सब का सब तेरा. अकाली दल के लोग कहते हैं कि सब का सब मेरा.

राहुल गांधी ने कहा कि अमरिंदर सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री होंगे. लेकिन सिर्फ अमरिंदर सिंह ही नहीं होंगे. उनके साथ कांग्रेस के हजारों नेता होंगे. अमरिंदर सिंह पंजाब की जनता से पूछकर फैसले लेंगे.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आप की सरकार ने दिल्ली का हाल बुरा कर दिया है और अब अरविंद केजरीवाल दिल्ली छोड़कर पंजाब के सीएम बनना चाहते हैं.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी अगर भ्रष्टाचार की लड़ाई की बात करते हैं तो वो पंजाब में अकाली दल का समर्थन कैसे कर सकते हैं. सारा देश जानता है कि पंजाब को अकाली दल ने बर्बाद कर दिया है.

राहुल गांधी ने मजीठा की रैली में अपने तेवर तीखे बनाए रखे. पंजाब चुनाव में प्रचार के लिए वो अगले तीन दिन तक पंजाब में रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi