S M L

जौरा में राहुल गांधी: पीएम मोदी जनता के नहीं 15 अमीर लोगों के चौकीदार हैं

मुरैना जिले के जौरा में कांग्रेस अध्यक्ष ने एक जनसभा को संबोधित किया, इसके बाद राहुल गांधी रोड शो करने की तैयारी में हैं

Updated On: Oct 16, 2018 05:34 PM IST

FP Staff

0
जौरा में राहुल गांधी: पीएम मोदी जनता के नहीं 15 अमीर लोगों के चौकीदार हैं
Loading...

Update : मैं आपको मन की बात नहीं बताना चाहता मैं आपके मन की बात कर के दिखाना चाहता हूं. यह बोल कर कांग्रेस अध्यक्ष ने मुरैना के जौरा में अपना भाषण समाप्त किया.

Update : बेटी बचाओ की बात करने वाले मोदी जी के मंत्री जब फंसते हैं तो पीएम खामोश रहते हैं. कांग्रेस अध्यक्षन ने बीजेपी के नारे को बदलते हुए कहा. 'उनका असली नारा है 'बेटी पढ़ाओ और बीचेपी के विधायकों और नेताओं से बेटी बचाओ.'

Update : कांग्रेस अध्यक्ष ने व्यापम, पेट्रोल-डीजल की कीमतों और बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सरकार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया.

Update : राहुल गांधी ने कहा, मैनें मोदी जी से आंख में आंख मिलाई तो वो मुझ से नजरें मिला रहे थे. प्रधानमंत्री मोदी ने आपको ये नहीं बताया की वह आपके चौकीदार नहीं बने बल्कि 15 अमीर लोगों के चौकीदार बने.

Update : कांग्रेस अध्यक्ष ने जौरा में भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर राफेल सौदे को लेकर आरोप लगाए.

Update : राहुल गांधी ने कहा कि हर जिले में खेतों के पास कांग्रेस की सरकार फूड प्रॉसेसिंग यूनिट लगाएगी. उस यूनिट में इन किसानों के बेरोजगार बच्चों को रोजगार मिलेगा.

Update : गांधी ने कहा, '24 में से 18 घंटे बेरोजगारों को रोजगार दिलाने का काम दम लगाके जोर लगागे देने का प्रयास कांग्रेस का मुख्यमंत्री करेगा.'

Update : राहुल गांधी आया है, उसने स्टेज से जो बोला है वो कर के दिखाएगा

Update : मोदी जी और शिवराज जी बन गए हैं घोषणा मशीन

Update : पीएम ने देश के 15 अमीर लोगों का कर्ज माफ किया.

मध्य प्रदेश के मुरैना में मुरैना के जौरा में राहुल गांधी कर रहे हैं जनसभा को संबोधित. जनसभा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष रोडशो भी करेंगे. जनसभा के दौरान राहुल गांधी राज्य के मुखिया और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान पर जम कर बरसे.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi