S M L

राहुल गांधी ने की गदर से मुलाकात, 'संविधान को बचाने' पर हुई चर्चा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कवि एवं दलित अधिकार कार्यकर्ता गुनमादी विट्ठल राव ऊर्फ गदर से मुलाकात की

Updated On: Oct 12, 2018 09:11 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी ने की गदर से मुलाकात, 'संविधान को बचाने' पर हुई चर्चा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कवि एवं दलित अधिकार कार्यकर्ता गुनमादी विट्ठल राव ऊर्फ गदर से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने देश में 'संविधान को फासीवादी ताकतों के हमले से बचाने पर चर्चा की.

गदर से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'आज मैंने क्रांतिकारी कवि एवं दलित अधिकार कार्यकर्ता गदर से मुलाकात की. फासीवादी ताकतों के संस्थागत हमले से हम संविधान को हम कैसे बचा सकते हैं, इस पर और दूसरे अन्य विषयों पर चर्चा की गई.' उन्होंने कहा, 'मैंने निकट भविष्य में क्रांति पर गदर के गीत सुनने और उनका लिखा एक नाटक देखने को उत्सुक हूं.'

राहुल गांधी ने गदर से अपनी मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की है. आपको बता दें कि राहुल गांधी शुक्रवार से छत्तीसगढ़ के अपने तीन दिवसीय दौरे पर हैं. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 12 नवंबर को होना है. चुनाव में बीजेपी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल सबसे पहले मां बालेश्वरी मंदिर जाएंगे. राजनांदगांव के डोंगरगढ़ मंदिर जाकर वो मां बमलेश्वरी की पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मुख्यमंत्री रमन सिंह के विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव में रोड शो करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi