S M L

अब से सप्ताह के दो दिन राहुल करेंगे कार्यकर्ताओं के नाम

नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने का राहुल गांधी का सिलसिला शुरू हो चुका है, पार्टा अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने पहली बार कांग्रेस मुख्यालय में बुधवार को देश भर से आए लोगों से मुलाकात की

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 12:30 PM IST

0
अब से सप्ताह के दो दिन राहुल करेंगे कार्यकर्ताओं के नाम

पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभालने वाले राहुल गांधी की जिम्मेदारियां और चुनौतियां दोनों बढ़ गई हैं. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद वो कांग्रेस में कई बदलाव करने के साथ-साथ पार्टी में नई जान फूंकने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सीधे मुलाकात करने को लेकर कार्यक्रम भी शुरू किए हैं.

राहुल गांधी ने पार्टा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस मुख्यालय में बुधवार को देश भर से आए कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने समस्याओं और चुनौतियों पर चर्चा की. इसके अलावा, आने वाले चुनावों की तैयारियों पर भी जानकारी ली.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब राहुल गांधी हर सप्ताह पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कांग्रेस मुख्यालय, 24 अकबर रोड पर मिला करेंगे. कम से कम सप्ताह में दो दिन पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से दो घंटे के लिए मुलाकात और चर्चा होगी. जिसकी पहली कड़ी बुधवार से शुरू हुई है.

लोकसभा चुनाव से पहले इस साल देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. आम चुनाव से पहले होने वाले ये चुनाव पार्टी के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण हैं. ऐसे में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से जिन राज्यों में चुनाव है वहां पर कांग्रेस की स्थिति और आगे की तैयारी की योजना को लेकर जरूर चर्चा किए होंगे.

पिछले कुछ महीनों से राहुल के तेवर में काफी बदलाव आया है. उनके बदलाव से कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है. गुजरात चुनाव में बीजेपी को कड़ी टक्कर देने वाले राहुल अब आने वाले चुनावों की तैयारी में पूरी तरह से लग गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi