S M L

राहुल गांधी विवादों से दूर भला कैसे रहें, जानिए क्या वेज-नॉन वेज का नया विवाद?

रेस्टोरेंट ने फेसबुक के जरिए बताया कि राहुल गांधी ने नॉन वेज खाना नहीं खाया था. राहुल गांधी के खाने को लेकर मीडिया की तरफ से काफी कुछ पूछताछ की जी रही है

Updated On: Sep 04, 2018 11:08 AM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी विवादों से दूर भला कैसे रहें, जानिए क्या वेज-नॉन वेज का नया विवाद?

कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब एक नए विवाद में फंस गए हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने काठमांडू के रेस्टोरेंट में नॉन वेज खाना खाया. इस खबर के तूल पकड़ते ही रेस्टोरेंट की तरफ से सफाई दी गई कि राहुल गांधी ने कोई नॉन वेज खान ऑर्डर नहीं किया था. रेस्टोरेंट ने फेसबुक के जरिए बताया कि राहुल गांधी ने नॉन वेज खाना नहीं खाया था. राहुल गांधी के खान को लेकर मीडिया की तरफ से काफी कुछ पूछताछ की जा रही है. हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि राहुल गांधी ने मेन्यू में से शुद्ध शाकाहारी खाना ऑर्डर किया था.

वेटर ने कही नॉन वेज खान की बात

हालांकि एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक रेस्टोरेंट के  वेटर ने बयान में कहा है कि राहुल गांधी रेस्टोरेंट में आए थे और उन्होंने नॉन वेज ऑर्डर किया.

कांग्रेस ने लगाया बीजेपी पर आरोप

वहीं कांग्रेस ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे बीजेपी का एजेंडा बताया. कांग्रेस ने कहा जब खुद रेस्टोरेंट ने ही इस मामले में बयान देकर सब कुछ साफ कर दिया तो है तो विवाद की कोई बात ही नहीं है. कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा में अड़ंगे लगाना चाहती है. ये देव और दानवों की लड़ाई है. मानसरोवर यात्रा पर गए राहुल गांधी 30 अगस्त को काठमांडू पहंचे थे. उनकी ये यात्रा 12 दिन चलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi