विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राहुल पहुंचे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी, बीजेपी पर जोरदार हमला बोला

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते थे कि नरेगा एकदम बेकार योजना है पर कुछ महीने बाद उन्हें समझ आया कि इस योजना से लोगों को फायदा होता है.

FP Staff Updated On: Oct 04, 2017 06:14 PM IST

0
राहुल पहुंचे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी, बीजेपी पर जोरदार हमला बोला

राहुल गांधी बुधवार को छह महीने बाद उत्तर प्रदेश में अपने संसदीय क्षेत्र पहुंच गए हैं.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि अमेठी-लखनऊ हाईवे 4-लेन का बनाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इससे कहीं ज्यादा हाईवे बनाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी कहते थे कि नरेगा एकदम बेकार योजना है पर कुछ महीने बाद उन्हें समझ आया कि इस योजना से लोगों को फायदा होता है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष की तीन दिवसीय यात्रा से कुछ दिनों पहले ही बीजेपी ने ऐलान किया था कि 10 अक्तूबर को अमेठी में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमें पार्टी प्रमुख अमित शाह, स्मृति ईरानी समेत कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे.

बीजेपी पर लगाया साजिश का आरोप

कांग्रेस ने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया था क्योंकि राहुल को एक शीर्ष अधिकारी ने अपनी यात्रा स्थगित करने के लिए कहा था. अधिकारी ने कहा था कि त्योहारों के कारण प्रशासन 5 अक्टूबर तक पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करने में असमर्थ होगा.

अमेठी के डीएम योगेश कुमार ने राहुल गांधी को एक पत्र में कहा कि 'शांति बनाए रखने में बड़ी असुविधा' होगी. हालांकि प्रशासन ने बाद में कहा कि राहुल की सुरक्षा बनाए रखने में कोई दिक्कत नहीं होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi