S M L

62 लाख रुपए का गिफ्ट लेनेवाले राहुल राफेल पर सवाल न उठाएंः BJP

शनिवार को कुडलिगी विधानसभा से निर्दलीय विधायक बी नागेंद्र ने संत बाल्मिकी की मूर्ति भेंट की थी

Updated On: Feb 12, 2018 03:07 PM IST

FP Staff

0
62 लाख रुपए का गिफ्ट लेनेवाले राहुल राफेल पर सवाल न उठाएंः BJP

राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं. संसद सत्र से लेकर कर्नाटक दौरा या फिर अन्य राज्यो में, जहां भी जा रहे हैं, मोदी सरकार को घेर रहे हैं. इधर बीजेपी ने पटलवार किया है. पार्टी का कहना है कि जो राहुल गांधी 62 लाख रुपए का गिफ्ट ले सकते हैं, वह राफेल पर सवाल नहीं कर सकते हैं.

राहुल गांधी दो दिन के कर्नाटक दौरे पर थे. इस दौरान शनिवार को कुडलिगी विधानसभा से निर्दलीय विधायक बी नागेंद्र ने उन्हें संत वाल्मिकी की मूर्ति भेंट की थी. यह चांदी की मूर्ति थी, जिसपर सोने का लेप चढ़ाया गया था. इसकी कीमत लगभग 62 लाख रुपए बताई जा रही है. उसी दिन विधायक ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया.

हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करनेवाले पूर्व एमएलए बी आनंद सिंह ने भी राहुल गांधी को चांदी का गदा भेंट किया था. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबित दोनों विधायक खनन घोटाले में आरोपी हैं. दोनों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. इस समय जमानत पर बाहर हैं.

येदियुरप्पा ने बताया अवसरवादी और भ्रष्ट नेता 

बीजेपी के नेता और पार्टी की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि राहुल गांधी और सीएम सिद्धरमैया भ्रष्ट और अवसरवादी नेता हैं. ऐसे में घोटालों के आरोपी के साथ जानेवाले नेता राफेल पर सवाल करने का नैतिक अधिकार नहीं रखते हैं.

येदियुरप्पा ने कहा कि डियर 10 प्रतिशत सीएम सिद्धरमैया आपको याद दिला दूं कि आपने खनन क्षेत्र में पदयात्रा की थी. आज खनन के आरोपी विधायकों को पार्टी में शामिल कर रहे हैं. आपने साबित कर दिया कि आप अवसरवादी भ्रष्ट हैं. यह भूलने लायक नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi