S M L

राहुल गांधी 'पप्पू' नहीं रहे, अब वो 'पप्पा' बन गए हैं: केंद्रीय मंत्री अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने संकेत दिए कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी एक परिपक्व नेता बन गए हैं

Updated On: Dec 17, 2018 09:16 AM IST

Bhasha

0
राहुल गांधी 'पप्पू' नहीं रहे, अब वो 'पप्पा' बन गए हैं: केंद्रीय मंत्री अठावले

तीन हिंदी भाषी राज्यों में हाल ही के चुनावों में कांग्रेस की जीत की पृष्ठभूमि में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने संकेत दिए कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी एक परिपक्व नेता बन गए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बीजेपी की चुनावी हार का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ लेना देना नहीं है. अठावले की पार्टी आरपीआई (ए) एनडीए का एक घटक दल है.

अठावले ने थाने जिले के कल्याण में पत्रकारों से कहा, 'राहुल गांधी ने तीन राज्यों में एक अच्छी जीत हासिल की है. वह अब 'पप्पू' नहीं है लेकिन 'पप्पा' बन गए है.' अठावले ने कहा, 'चुनावों में हार बीजेपी की है न कि नरेंद्र मोदी की.' एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवसेना को बीजेपी के साथ अपना गठबंधन बनाए रखना चाहिए. अगर यह गठबंधन जारी नहीं रहा तो शिवसेना का नुकसान होगा.

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अठावले ने कहा, 'मैं शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के सपनों को पूरा करने की अपील करता हूं. उसे (सेना) अकेले चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस धारणा में नहीं रहना चाहिए कि केवल राफेल सौदे को उठाकर वह 2019 का चुनाव जीत लेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi