S M L

राहुल गांधी आज तेलंगाना दौरे पर, छात्रों-बेरोजगारों को करेंगे संबोधित

सोमवार दोपहर पहुंचेंगे और महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ बातचीत के लिए शम्साबाद के कन्वेंशन सेंटर में जाएंगे

Updated On: Aug 13, 2018 10:06 AM IST

Bhasha

0
राहुल गांधी आज तेलंगाना दौरे पर, छात्रों-बेरोजगारों को करेंगे संबोधित

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अपनी पहली तेलंगाना यात्रा पर राहुल गांधी सोमवार और मंगलवार को हैदराबाद में अलग-अलग कार्यक्रमों में महिला स्वयं सहायता समूहों, विद्यार्थियों, बेरोजगार युवकों और उद्यमियों को संबोधित करेंगे.

विधानपरिषद में कांग्रेस के उपनेता पी सुधाकर रेड्डी ने कहा, ‘यह यात्रा पार्टी का मनोबल ऊंचा करेगी. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उनकी यह पहली तेलंगाना यात्रा है. उन्होंने तेलंगाना बनने में अहम भूमिका निभाई है.’

सोमवार दोपहर को राहुल गांधी कर्नाटक के बीदर में नेहरू स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद तेलंगाना दौरे पर जाएंगे, जहां उनका दो दिन प्रवास का कार्यक्रम है.

तेलंगाना कांग्रेस की ओर से घोषित कार्यक्रम के मुताबिक गांधी सोमवार दोपहर पहुंचेंगे और महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ बातचीत के लिए यहां शम्साबाद के कन्वेंशन सेंटर में जाएंगे.

मंगलवार को गांधी 31600 बूथ कमेटी अध्यक्षों, मंडल और जिला कांग्रेस अध्यक्षों और प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों के साथ टेलीकॉन्फ्रेंस करेंगे. उसके बाद वह होटल में एक घंटे तक मीडिया संपादकों और ब्यूरो प्रमुखों के साथ बातचीत करेंगे. उसके बाद वह तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 150 युवा उद्योगपतियों और मुख्य कार्यकारियों को संबोधित करेंगे.

शाम में कांग्रेस अध्यक्ष सरूरनगर स्टेडियम में विद्यार्थियों और बेरोजगार युवकों की एक जनसभा में जाएंगे. रात साढ़े आठ बजे वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi