S M L

गोवा BJP MLA बोले- राहुल की सादगी की सराहना होनी चाहिए, उनके जैसे नेता की देश को आवश्यकता

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीमार चल रहे गोवा के सीएम पर्रिकर से मुलाकात की थी. इसके बाद गोवा विधानसभा के उपसभापति और बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने कहा कि राहुल जैसे नेता की गोवा और देश को आवश्वकता है

Updated On: Jan 30, 2019 12:12 PM IST

FP Staff

0
गोवा BJP MLA बोले- राहुल की सादगी की सराहना होनी चाहिए, उनके जैसे नेता की देश को आवश्यकता

मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अस्वस्थ चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी और उनका हाल चाल जाना था. राहुल के इस कदम से उनके विरोधी भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए हैं. गोवा विधानसभा के उपसभापति और बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने भी इस मामले में राहुल की तारिफ की है. लोबो ने कहा कि राहुल जैसे नेता की गोवा और देश को आवश्वकता है.

माइकल लोबो ने कहा, 'अस्वस्थ चल रहे हमारे मुख्यमंत्री का हाल जानने के लिए विशेष दौरे पर राहुल गांधी आए. उनकी सादगी और विनम्रता को सभी गोवावासियों और भारतीयों को सराहना करनी चाहिए.' बीजेपी विधायक लोबो ने कहा, 'वह एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं और उनके जैसे नेता की गोवा और भारत को आवश्यकता है.'

मंगलवार को राहुल गांधी ने की थी मनोहर पर्रिकर से मुलाकात

लोबो का यह बयान तब आया है जब राफेल सौदे को लेकर पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर लगातार हमलावर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को उनसे मुलाकात की थी.

मनोहर पर्रिकर से राहुल गांधी की मुलाकात पर गोवा कांग्रेस विधायक दल के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने कहा कि राहुल जी एक निजी यात्रा पर गोवा आए थे. उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनकी तबीयत के बारे में जाना.

यह भी पढ़ें- राफेल विवाद के बीच राहुल गांधी ने की मनोहर पर्रिकर से मुलाकात, जाना हाल

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले से जुड़े एक टेप को लेकर मनोहर पर्रिकर का नाम लेते हुए जमकर हंगाम किया था. हालांकि पर्रिकर ने कांग्रेस पर तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया था.

कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया था. जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज होने का दावा किया. ऑडियो में कथित रूप से राणे को कहते हुए सुना जा सकता था कि राफेल की जानकारी पर्रिकर के बेडरूम में बंद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi