S M L

AAP की 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' रैली में राहुल गांधी भी होंगे शामिल

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बीजेपी नीत एनडीए सरकार को घेरने के लिए बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित पार्टी की 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' रैली में आमंत्रित किया

Updated On: Feb 12, 2019 09:45 AM IST

Bhasha

0
AAP की 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' रैली में राहुल गांधी भी होंगे शामिल

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बीजेपी नीत एनडीए सरकार को घेरने के लिए बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित पार्टी की 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' रैली में आमंत्रित किया है. आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' रैली में आमंत्रितों में शामिल हैं, जिसका आयोजन दिल्ली में 13 फरवरी को होना है.

उन्होंने कहा, 'रैली में आमंत्रित अन्य नेताओं में शरद पवार, शरद यादव, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, मायावती, ममता बनर्जी, एम के स्टालिन, चंद्रबाबू नायडू शामिल हैं.' आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के इस कार्यक्रम में वे सभी शामिल होंगे जिन्होंने इस महीने के शुरू में कोलकाता में आयोजित बनर्जी की रैली में हिस्सा लिया था.

गोपाल राय ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में देश से लोकतंत्र खत्म करने और विपक्षी पार्टियों को कुचलने का काम किया है. पीएम मोदी और अमित शाह की 'तानाशाह' जोड़ी के खिलाफ विपक्ष लगातार आवाज उठा रहा है. इसी के चलते पूरा विपक्ष जंतर मंतर 13 फरवरी को इकट्ठा होने जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi