S M L

राहुल गांधी ने संसदीय परंपरा का किया अपमान: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी प्रवक्ता का मानना है कि जब भी किसी से गले लगा जाता है तो दिल से लगा जाता है, दिखावे के लिए नहीं

Updated On: Jul 20, 2018 07:25 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी ने संसदीय परंपरा का किया अपमान: शाहनवाज हुसैन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसद के भीतर व्यवहार की आलोचना की है. शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी के संसद के भीतर प्रधानमंत्री को गले लगाने के तरीके पर सवाल किया है. बीजेपी प्रवक्ता का मानना है कि जब भी किसी से गले लगा जाता है तो दिल से लगा जाता है, दिखावे के लिए नहीं. लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी संसद के भीतर राहुल गांधी के इस तरह के कदम पर सवाल उठाया है.

स्पीकर ने संसद के भीतर कांग्रेस अध्यक्ष के कदम पर नाराजगी भी जताई है. शाहनवाज हुसैन भी इस बात को मानते हैं कि प्रधानमंत्री पद की एक गरिमा होती है और राहुल गांधी को उस गरिमा का ख्याल रखना चाहिए था.

बीजेपी की तरफ से राहुल गांधी के पूरे भाषण पर भी सवाल खड़ा किया जा रहा है. बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी के संसद के भीतर दिए भाषण को नई बोतल में पुरानी शराब बताया है. उनका कहना है कि राहुल गांधी के भाषण में कुछ भी नयापन नहीं है. उन्होंने उन्हीं मुद्दों का जिक्र किया जो अबतक वो उठाते रहे हैं. अक्सर अपनी चुनावी रैलियों से लेकर दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी राहुल गांधी इसी तरह की बातों को उठाते रहे हैं. बीजेपी को लगता है कि उन्होंने फिर से उसी मुद्दे को दोहरा भर दिया है.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का मानना है कि पूरा देश राहुल गांधी के भाषण का उत्सुकता से इंतजार कर रहा था. यह इंतजार इसलिए भी था, क्योंकि राहुल गांधी ने कुछ महीने पहले दावा किया था कि जब मैं संसद में 15 मिनट बोलूंगा तो फिर पीएम खड़ा नहीं रह पाएंगे. लेकिन, एक बार फिर राहुल गांधी पूरी तरह से असफल ही रहे. एक बार फिर राहुल गांधी चूक गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi