S M L

RSS कितने भी मामले दर्ज करा ले, हम लडे़ंगे और जीतेंगे: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री युवाओं को रोजगार और किसानों की रक्षा जैसी 'काम की बात' नहीं करते हैं

Updated On: Jun 12, 2018 02:14 PM IST

FP Staff

0
RSS कितने भी मामले दर्ज करा ले, हम लडे़ंगे और जीतेंगे: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को मुंबई के पास भिवंड़ी मजिस्ट्रेट कोर्ट पहुंचे. यहां उनके ऊपर आरएसएस के खिलाफ विवादित बयान देने के चलते मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने राहुल गांधी पर धारा 499 और 500 के तहत आरोप तय कर लिए हैं. मामले की अगली सुनवाई अब 10 अगस्त को होगी.

सुनवाई के दौरान राहुल गांधी इकबाल-ए- जुर्म नहीं किया और खुद को बेकसुर बताया. वहीं कोर्ट से बाहर आने के बाद राहुल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मेरे खिलाफ कितने भी मामले दर्ज करा लें, हम उनके खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे.

उन्होंने पीएम मोदी के रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' को लेकर भी तंज कसा. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री युवाओं को रोजगार और किसानों की रक्षा जैसी 'काम की बात' नहीं करते हैं.

राहुल गांधी ने कहा , ‘हमारी जंग प्रधानमंत्री की नीतियों के खिलाफ है. किसान हताश हैं और प्रधानमंत्री युवकों के रोजगार के बारे में बातें नहीं करते. यह सरकार सिर्फ रईसों के लिए है.’

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी कोर्ट में पेशी के बाद मुंबई में पार्टी से जुड़े कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.  2.30 बजे वे मुंबई के गोरेगांव में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह पार्टी के नगर सेवकों से संवाद करेंगे. रिपोर्टस के मुताबिक वे 'शक्ति' नाम की एक परियोजना की शुरुआत भी कर सकते हैं. इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं से सीधे बीत-चीत की जा सकेगी और अलग-अलग मुद्दों पर उनकी राय भी ली जा सकेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi