S M L

जयपुर: 2019 के प्रचार की शुरुआत किसान रैली को संबोधित कर करेंगे राहुल गांधी

इस रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है और सुरक्षा के चाकचौबंद बंदोबस्त किए गए हैं

Updated On: Jan 09, 2019 09:05 AM IST

FP Staff

0
जयपुर: 2019 के प्रचार की शुरुआत किसान रैली को संबोधित कर करेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को जयपुर में किसान रैली को संबोधित करेंगे. विद्याधर नगर में प्रस्तावित इस रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है और सुरक्षा के चाकचौबंद बंदोबस्त किए गए हैं. राज्य में कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के गठन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की यह पहली सभा होगी, जिसे लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान के आगाज के रूप में भी देखा जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान ही गांधी ने घोषणा की थी कि पार्टी की सरकार आते ही किसानों का कर्ज माफ करेगी. गहलोत ने मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करने के कुछ ही दिन में कर्जमाफी की घोषणा की. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों की कर्जमाफी के फैसले को एक संकल्प के रूप में पूरा किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, राहुल दोपहर 12.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे. पुलिस के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष दिल्ली से करीब 11 बजे उड़ान भरेंगे और करीब 2.30 बजे वापस राष्ट्रीय राजधानी लौट आएंगे. उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी ने सरकार बनने के दो दिन में ही अपना वादा पूरा किया है, इसी के लिए जयपुर में किसान रैली हो रही है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi