S M L

राहुल ने मोदी सरकार को बताया कौरव, कहा- सच हमारे पक्ष में

गुजरात के वलसाड में एक रैली में राहलु ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी के बीच की जो लड़ाई है, वो सचा और झूठ के बीच की लड़ाई है

Updated On: Nov 03, 2017 09:26 AM IST

FP Staff

0
राहुल ने मोदी सरकार को बताया कौरव, कहा- सच हमारे पक्ष में

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला बोला है. गुजरात के वलसाड में एक रैली में राहलु ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी के बीच की जो लड़ाई है, वो सचा और झूठ के बीच की लड़ाई है, और सच कांग्रेस के पक्ष में है.

राहुल गांधी ने मोदी सरकार की तुलना कौरवों से की. उन्होंने कहा, लड़ाई सच और झूठ के बीच है. कौरवों के पास बड़ी सेना, हथियार थे. लेकिन पांडवों के पास सिर्फ सच था और कुछ भी नहीं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारे पास सिर्फ सच है और कुछ भी नहीं. राहुल ने आगे कहा कि मोदी जी के पास पुलिस और सेना है. गुजरात, दिल्ली, यूपी, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और गोवा की सरकार है. लेकिन हमारे पास सच्चाई है.

उन्होंने कहा, बहुत साल पहले महाभारत की लड़ाई हुई. दुर्योधन और अर्जुन कृष्ण के पास गए. वो भी सत्य और असत्य की लड़ाई थी. दुर्योधन ने जवाब दिया कि सुई के बराबर भी जमीन नहीं दूंगा. आज भी सत्य और असत्य की लड़ाई है. इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात के धरमपुरा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से मिले और उनके साथ सेल्फी भी ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi