S M L

चौकीदार ने देश की जनता से झूठ बोला: अमेठी में राहुल गांधी का पीएम पर निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने अपने भाषण में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा

Updated On: Jan 24, 2019 03:01 PM IST

FP Staff

0
चौकीदार ने देश की जनता से झूठ बोला: अमेठी में राहुल गांधी का पीएम पर निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में जनसभा को किया. उन्होंने अपने भाषण में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि 'चौकीदार' ने देश की जनता से झूठ बोला है. राफेल डील पीएम मोदी द्वारा किया गया बड़ा घोटाला है. नोटबंदी पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये देश का सबसे बड़ा घोटाला है. इससे बड़ा घोटाला देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ.

सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को हटाए जाने के मामले को लेकर भी राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने पूछा आखिर आधी रात को सीबीआई डायरेक्टर को हटाने की क्या जरूरत थी. सीबीआई डायरेक्टर को हटाने की इतनी जल्दबाजी क्यों थी. आलोक वर्मा राफेल मामले की जांच कराने वाले थे, इसलिए उन्हें हटाया गया.

राहुल ने कहा कि हमने किसानों का कर्जा माफ किया. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों का कर्ज माफ करना नहीं चाहते. मैं बीजेपी मुक्त भारत कभी नहीं कहूंगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस मुक्त भारत कहते हैं, ये उनकी विचारधारा है. लेकिन हम किसी से नफरत नहीं करते. लोकसभा चुनाव में हम पूरी हिम्मत से लड़ेंगे, पुराने दम से लड़ेंगे. उन्होंने जनसभा से कहा कि आपका मेरा पारिवारिक रिश्ता है, राजनीतिक रिश्ता नहीं, आप ये बात याद रखना.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मैं झूठ नहीं कहता हूं. अमेठी में फूड पार्क 99% नहीं 101% आएगा. जो नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने काम नहीं किया है. वो काम मैं करूंगा. मैं पिछले पांच साल में जो काम नहीं किए गए, वो काम भी करूंगा. मैं आपके लिए 24 घंटे लगा रहता हूं. मैं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और कर्नाटक में काम करता हूं. वो काम मैं आपके लिए करता हूं. मैंने प्रियंका से कह दिया है, जैसे ही वो महासचिव बनेगी, उसको भी यहां आकर आपसे आशीर्वाद लेना है.

राहुल गांधी ने अपने भाषण के बीच में एक बार लड़खड़ाए भी. उन्होंने लोगों से कहा, आपकी सेवा के लिए एक सिपाही मौजूद है. फिर अपनी बात सुधारते हुए राहुल ने कहा कि एक नहीं, बल्कि दो सिपाही मौजूद हैं. इसके बाद उन्होंने एक बार फिर अपनी कही बात सुधारी और बोले की दो नहीं, तीन सिपाही आपकी सेवा में हाजिर हैं. इन तीन सिपाही से उनका इशारा, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और खुद से था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi