S M L

छात्रा के सवाल पर बोले राहुल- ये मेरी सरकार नहीं है, जब हमारी सरकार होगी तब पूछना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में तीन दिनों के दौरे पर हैं

FP Staff Updated On: Apr 17, 2018 12:04 PM IST

0
छात्रा के सवाल पर बोले राहुल- ये मेरी सरकार नहीं है, जब हमारी सरकार होगी तब पूछना

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है जिसमे वो स्कूल के  कुछ छात्र-छात्राओं से बात करते हुए दिख रहे हैं.  इस वीडियो में राहुल गांधी ने एक छात्रा के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब हमारी सरकार होगी तब हम जवाब देंगे.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में तीन दिनों के दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी सोमवार को एक स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कुछ छात्र- छात्राओं से बात भी की. इस दौरान एक छात्रा ने ग्रामीण इलाकों में कानून को लेकर राहुल गांधी से सवाल किया. इसके जवाब में उन्होंने तुरंत कहा कि ये सवाल आप मोदी जी से पूछिए. ये हमारी सरकार नहीं है. जब हमारी सरकार होगी तब हमसे पूछना.

इसके बाद छात्रा ने कहा कि अमेठी को लेकर ही बोल दीजिए तो राहुल ने कहा कि ' अमेठी तो योगीजी चला रहे हैं. मेरा काम लोकसभा में कानून बनाने का है. राहुल गांधी ने कहा कि ये काम तो उन्हें करना चाहिए, न ही वो पानी दे रहे हैं न ही बिजली, लेकिन वो तो इस वक्त कुछ और कर रहे हैं. '

इससे पहले  सोमवार को राहुल गांधी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर उतरे थे जहां पार्टी के कुछ कार्यकताओं ने उन्हें घेर लिया और प्रदेश अध्यक्ष पर दलालों को संरक्षण देने और पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi