In association with
S M L

हाफिज की रिहाई पर राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर साधा निशाना

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को गुरुवार को पाकिस्तान की एक अदालत ने रिहा कर दिया. इसको लेकर भारत अपनी नाराजगी जता चुका है

FP Staff Updated On: Nov 25, 2017 05:49 PM IST

0
हाफिज की रिहाई पर राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर साधा निशाना

आतंक के आका हाफिज सईद की रिहाई पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार की चुटकी ली है. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया 'नरेंद्र भाई बात नहीं बनी.'

राहुल ने लिखा कि मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड बाहर आ चुका है. ट्रंप ने पाकिस्तानी सेना को धन देकर लश्कर को भी मजबूत कर दिया है. उनके साथ आपकी 'हगप्लोमेसी' फेल हो चुकी है. और अधिक हग (गले लगने) की तत्काल जरूरत है.

प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपत‍ि डोनाल्‍ड ट्रंप के बीच बढ़ती नजदीकियों के बाद यह दावा किया गया था क‍ि अमेरिका के दबाव के बाद ही लश्‍कर-ए-तैयबा के आतंकी हाफिज सईद को गिरफ्तार किया गया था.

हाफिज की रिहाई पर भारत जता चुका है नाराजगी 

मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को गुरुवार को पाकिस्तान की एक अदालत ने रिहा कर दिया. इसे लेकर भारत ने अपनी नाराजगी जताई है.

इस कदम को संयुक्त राष्ट्र की ओर से घोषित आतंकवादियों को ‘मुख्यधारा’ में लाने का पाकिस्तान का प्रयास करार दिया.

विदेश मंत्रालय ने कहा कि हाफिज सईद को रिहा किया जाना पाकिस्तान की ‘गंभीरता में अभाव’ को दिखाता है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि पाकिस्तानी तंत्र घोषित आतंकवादियों को मुख्यधारा में लाने का प्रयास कर रहा है.

बीजेपी ने कहा राहुल को अंतरराष्ट्रीय मुद्दों की समझ नहीं 

राहुल के इस बयान पर बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, राहुल नॉन सीरियस काम करते हैं. उन्हें अंतरराष्ट्रीय मुद्दों की समझ नहीं है. उनके ऐसे लिखने-बोलने से कांग्रेस का जो कबाड़ा है वो और हो जाएगा.'

नकवी ने कहा कि आतंकवाद अंतराष्ट्रीय मुद्दा है. यह बीजेपी की नहीं है, भारत की नीति है. कांग्रेस पार्टी करप्शन की कारीगर है. जब यह सरकार में थे तो हिट विकेट हो रहे थे, अब नो बॉल कर रहे हैं. इससे उनको ही नुकसान है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi