S M L

चुनावी थकान मिटाने बहन प्रियंका के साथ छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे राहुल

राहुल चंडीगढ़ से सड़क के रास्ते शिमला पहुंचे. वो छराबरा में प्रियंका के निर्माणाधीन मकान देखने भी गए. इस दौरान रास्ते में राहुल सोलन जिले में एक ढाबे पर कुछ देर के लिए रूके और वहां चाय-नाश्ता किया

Updated On: Dec 19, 2018 10:14 AM IST

FP Staff

0
चुनावी थकान मिटाने बहन प्रियंका के साथ छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे राहुल

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टी पर गए हैं. राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका वाड्रा और उनके बच्चे भी छुट्टियां बिताने शिमला आए हैं.

प्रियंका के साथ राहुल मंगलवार को चंडीगढ़ से सड़क के रास्ते शिमला पहुंचे. वो छराबरा में प्रियंका का बन रहा (निर्माणाधीन) मकान देखने भी गए. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने बताया कि रास्ते में राहुल सोलन जिले में एक ढाबे पर कुछ देर के लिए रूके और चाय-नाश्ता किया.

राहुल गांधी की गाड़ी जब यहां एक ढाबे के आगे रूकी तो उन्हें देखकर लोग हैरान हो गए. राहुल-प्रियंका यहां लगभग आधे घंटे तक रहे. ढाबे के मालिक ने बताया कि राहुल ने मैगी के साथ कॉफी पी. इस दौरान कुछ लोगों ने राहुल और प्रियंका के साथ तस्वीर खिंचवाई.

इस बीच राहुल-प्रियंका के यहां आने की खबर मिलने पर कुछ स्थानीय कांग्रेस नेता और महिलाएं भी वहां पहुंचे. एक स्थानीय नेता के अनुसार राहुल ने उनसे कहा कि ‘वो हिमाचल प्रदेश के एक निजी दौरे पर आए हैं.'

उन्होंने बताया कि राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे छराबरा के एक होटल में रूके हुए हैं.

प्रियंका इससे पहले भी कई बार अपनी मां सोनिया गांधी के साथ यहां आ चुकी हैं. लेकिन यह पहला मौका है जब प्रियंका और राहुल गांधी यहां बन रहे इस मकान को देखने आए हैं.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi