S M L

राहुल गांधी का PM मोदी को चैलेंज, बोले- मुझसे 15 मिनट राफेल पर कर लें बहस

राहुल ने कहा, 'मैं मोदी जी को चैलेंज करता हूं कि कहीं भी, किसी भी जगह, किसी भी प्रदेश में मेरे साथ स्टेज पर आएं और 15 मिनट के लिए राफेल पर डिबेट कर लें.

Updated On: Nov 18, 2018 01:23 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी का PM मोदी को चैलेंज, बोले- मुझसे 15 मिनट राफेल पर कर लें बहस

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अटैकिंग मोड में हैं. राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज दिया है. उन्होंने मोदी से कहा है कि वो केवल 15 मिनट के लिए राफेल डील पर उनसे बहस कर लें.

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी. राहुल ने कहा, 'मैं मोदी जी को चैलेंज करता हूं कि कहीं भी, किसी भी जगह, किसी भी प्रदेश में मेरे साथ स्टेज पर आएं और 15 मिनट के लिए राफेल पर डिबेट कर लें. मैं अनिल अंबानी, एचएएल और फ्रांस के राष्ट्रपति ने जो कहा है उसके बारे में बोलूंगा.

मैं बोलूंगा कि 526 करोड़ रुपए का हवाई जहाज प्रधानमंत्री ने 1600 करोड़ रुपए में खरीदा. मैं बोलूंगा कि उन्होंने कोई भी प्रोसिजर फॉलो नहीं किया. मैं बोलूंगा कि रक्षामंत्री ने साफ कहा है कि ये डील मैंने नहीं प्रधानमंत्री ने की है. मैं बोलूंगा कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने साफ बताया कि नरेंद्र मोदी ने बोला कि किसको कॉन्ट्रेक्ट मिलना चाहिए. मैं बोलूंगा की सीबीआई डॉयरेक्टर को 2 बजे रात में हटा दिया गया.'

राहुल ने शनिवार को छत्तीसगढ़ की जनता को संबोधित करते हुए किसानों की कर्जमाफी को लेकर भी वादे किए. गांधी ने कहा, 'हमारी सरकार के बनने के दस दिनों के भीतर ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा. मोदी जी आप 10 दिन गिनिएगा. दस दिनों के भीतर कांग्रेस किसानों के कर्ज माफ करेगी. बीजेपी के नेताओं ने मुझसे पूछा है कि किसानों के कर्ज कहां से चुकाऊंगा. इस पर मैं कहना चाहता हूं कि ये पैसे माल्या, नीरव मोदी, अनिल अंबानी से लेकर आएंगे.

शराब कारोबारी माल्या देश के 10,000 करोड़ रुपए लेकर भाग गया, जबकी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी 35,000 करोड़ रुपए लेकर भाग गए.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi