S M L

राहुल गांधी ने अमेरिकी एंबेसडर को कहा कि उन्हें भारतीय हिंदुओं से डर लगता हैः योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के चलते राम मंदिर का निर्माण करना बहुत मुश्किल है, जब तक कांग्रेस रहेगी हिंदुओं के सम्मान की रक्षा करना कठिन होगा

Updated On: Nov 12, 2018 11:20 AM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी ने अमेरिकी एंबेसडर को कहा कि उन्हें भारतीय हिंदुओं से डर लगता हैः योगी आदित्यनाथ

बीते रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि राम मंदिर निर्माण अटकाने के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार उन्होंने राज्य में नक्सलवाद के लिए भी कांग्रेस को ही जिम्मेदार ठहराया था. अब उन्होंने एक बार फिर राहुल गांथी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का मंदिरों के दर्शन करना छल कपट से भरा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के चलते राम मंदिर का निर्माण करना बहुत मुश्किल है. जब तक कांग्रेस रहेगी हिंदुओं के सम्मान की रक्षा करना कठिन होगा. योगी आदित्यनाथ ने कहा- जह राहुल गांधी विदेश के दौरे पर जाते हैं तो वह भारतीय हिंदुओं को आतंकवादी कहते हैं. योगी आदित्यनाथ ने बताया कि राहुल गांधी अमेरिकी एंबेसेडर से मिले और कहा कि उन्हें लश्कर ए तैयबा जैसे आतंकी संगठन से नहीं बल्कि भारतीय हिंदुओं से धमकी मिलती है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश को आजाद होने के बाद से कांग्रेस से केवल आतंकवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार, अलगाववाद और राजवंश राजनीति की मिली है. कांग्रेस ने लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांटा है. सीएम ने कहा- कांग्रेस ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया है और नक्सलियों को क्रांतिकारियों के रूप में बुलाकर जवानों के शहीद होने का अपमान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi