S M L

मोदी ने देश को दिखायी डीडीएलजे जैसी फिल्म: राहुल

राहुल का आरोप- मोदी ने नोटबंदी का दर्द दे दिया और लोगों के हाथों में ‘झाड़ू’ पकड़ा दी

Updated On: Feb 17, 2017 08:29 PM IST

Bhasha

0
मोदी ने देश को दिखायी डीडीएलजे जैसी फिल्म: राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में देश के सामने ‘अच्छे दिन’ की बात कहने वाली ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी फिल्म दिखायी. लेकिन बजाए इसके उन्होंने देश को नोटबंदी का दर्द दे दिया और लोगों के हाथों में ‘झाड़ू’ पकड़ा दी.

राहुल रायबरेली शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित रैली में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि, ‘मोदी जहां भी जाते हैं, कुछ ना कुछ वादा कर के आ जाते हैं. 2014 में मोदी आये और देश के सामने एक पिक्चर बनायी. आपको शाहरूख़ खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे तो याद ही होगी. उसमें भी अच्छे दिन की बात थी. मोदी ने भी वैसी ही पिक्चर बनायी और कहा कि सबकुछ साफ हो जाएगा, हिन्दुस्तान चमकेगा. लेकिन क्या ऐसा हुआ... नहीं, उल्टे ढाई साल बाद शोले का गब्बर आ गया’.

राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मंच पर नजर आयीं. इस बार विधानसभा चुनाव में वह पहली बार प्रचार के मैदान में उतरीं. हालांकि उन्होंने भाषण नहीं दिया.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, ‘मोदी जहां जाते हैं, रिश्ता बनाते हैं. वाराणसी गये तो कहा कि गंगा मेरी मां है, मैं वाराणसी का बेटा हूं और कहा कि वाराणसी को बदल दूंगा, गंगा को साफ कर दूंगा. अरे मोदी जी... रिश्ता बताने से नहीं निभाने से बनता है. मीडिया जरा मोदी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का हाल देश की जनता को दिखाये’.

PM Modi

राहुल अपनी रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हैं (फोटो: पीटीआई)

केंद्र की बीजेपी सरकार के स्वच्छता अभियान पर तंज करते हुए राहुल ने कहा, ‘मोदी ने कहा कि हिंदुस्तान में बहुत कचरा है. सफाई करनी है. मैं अमेरिका जा रहा हूं ओबामा जी से मिलने. तुम लोग झाडू़ उठा लो. मैं वापस आउंगा तो रिपोर्ट कार्ड मांगूंगा. हो गयी सफाई, क्या हिन्दुस्तान साफ हो गया'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi